By shubham

Social Counter

LightBlog

Friday 23 March 2018

जम्मू-कश्मीर : पुंछ के बालकोट सेक्टर में पाकिस्तान की गोलाबारी में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत


इससे पहले भी पुंछ जिले में ही नियंत्रण रेखा के पास बसे गांवों और अग्रिम चौकियों पर रात भर गोलाबारी की थी.

खास बातें

  1. पाकिस्तान की गोलाबारी
  2. 5 नागरिकों की मौत
  3. 2 घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
  4. श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर के बालकोट इलाके में पाकिस्तान की ओर से की जा रही भीषण गोलाबारी में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. घटना में दो लोग घायल भी हुए हैं. घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. ये जानकारी जम्मू-कश्मीर के डीडीपी एसपी वैद ने दी है.  आपको बता दें कि इससे पहले भी पुंछ जिले में ही नियंत्रण रेखा के पास बसे गांवों और अग्रिम चौकियों पर रात भर गोलाबारी की थी. बालकोट सेक्टर में सीमा पार से देर रात शुरू हुई गोलाबारी दो घंटे से अधिक समय तक चलती रही. उन्होंने बताया कि भारतीय जवानों ने इस गोलाबारी का मुहंतोड़ जवाब दिया था
  5. गौरतलब है कि इन दिनों भारत और पाकिस्तान के बीच युद्धविराम उल्लंघन बुरी तरह बढ़ गया है. अचानक पैदा हुई इस नई तल्खी की वजह क्या है? जानकार मानते हैं कि पाकिस्तान में चुनाव हैं और पाकिस्तान सरकार अपनी नाकामी छुपाने के लिए युद्ध और भारत-विरोध का राग अलापने की कोशिश कर रही है.
  6. भारत वापस लौटने के बाद महमूद ने कहा कि इस तरह के मुद्दों से दोनों देशों के बीच संबंध प्रभावित होते हैं. राजनयिकों के उत्पीड़न पर भारत और पाकिस्तान के बीच जारी विवाद पर सलाह- मशविरा करने के लिए उन्हें कुछ दिन पहले इस्लामाबाद बुलाया गया था.

No comments:

Post a Comment

hey, i am shubham shakyavansi